Controversy is Good for us: Gaurav Panjvani कंट्रोवर्सी होगी तो यार, अच्छा ही होगा

कंट्रोवर्सी होगी तो यार, अच्छा ही होगा। फिल्म का प्रॉफिट बढ़ेगा। अमृतसर में हमें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने कहा कि यह फिल्म हमारी भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं। सेकंड मैरिज डॉट कॉम फिल्म के निर्देशक गौरव पंजवानी खुलकर बोलते हैं। शनिवार को अपनी फिल्म के प्रमोशन कार्यक्रम के लिए वे जयपुर में थे।

दैनिक भास्कर डॉट कॉम के साथ एक विशेष इंटरव्यू में गौरव ने कहा कि यह फिल्म दो पैरलर फैमिली पर बेस्ड हैं। जिसमें एक बेटा अपने पिता को और एक बेटी अपनी मां को दूसरी शादी की सलाह देते है। दोनों यंगस्टर्स मिलते है और पैरेंट्स की शादी आपस में करवाने को तैयार हो जाते हैं। लेकिन पैरेंट्स को मनाने के चक्कर में उनमें प्यार हो जाता हैं। मां पिता के एक होने पर दोनों यंगस्टर्स भाई बहन कहलाते हैं। लेकिन उनका प्यार भारतीय संस्कृति के आड़े आ जाता हैं। अमृतसर में लोगों ने इसी का विरोध किया।

भारतीय संस्कृति की ऊंची दीवारों को लांघने की कोशिश करने वाले गौरव सेकंड मैरिज डॉट कॉम से पहले फेसपैक, एक्जाम फोबिया और कॉफी मेरी जान जैसी असरदार डॉक्यूमेंट्री फिल्मों से अच्छी खासी पहचान बटोर चुके हैं। गौरव ने कहा, छोटे बजट की फिल्म बनाना बेहद चुनौतीपूर्ण हैं और जब वह आपकी पहली कॉमर्शियल फिल्म हो। सब कुछ मैनेज करना आसान नहीं था। साफ कहूं तो मेरे सारे फ्यूचर प्रोजेक्ट इस फिल्म पर टिके हुए हैं।

उन्होंने ने कहा कि हाल फिलहाल आई तमाम छोटे बजट की फिल्मों से उनकी फिल्म बेहतर हैं। प्रचार, मार्केटिंग सब पर फोकस कर रहे हैं। जिसका हमें बेहतर रेस्पांस मिल रहा हैं। फिल्म की शूटिंग गुडग़ांव, जयपुर और सोनागांव में हुई हैं। सेकंड मैरिज डॉटकॉम 10 अगस्त को रिलीज हो रही हैं।

जयपुर के रहने वाले गौरव फिल्म को लेकर नम्ब फील कर रहे हैं। यानि ना ही ज्यादा उत्साहित है और ना ही नर्वस। लेकिन उन्हें दस तारीख का इंतजार हैं। वे आगे जोड़ते हैं कि इस फिल्म को पहले डॉक्यूमेंट्री की तरह बनाई थी। लेकिन बाद में प्रोड्यूसर के कहने पर इसे एक कॉमर्शियल फिल्म के रुप में कन्वर्ट कर दिया। लेकिन इसका फैसला ऑडियंस करेगी कि हम अपने प्रयास में कितना कामयाब रहे।

Comments